सूर्यवंशी के सेट पर चोटिल हुए अक्षय कुमार!
By Vikas Tiwari

अक्षय कुमार 10 साल के बाद कैटरिना कैफ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नज़र आने वाले हैंऔर दोनों के फैन्स इस सुपरहिट जोड़ी को देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं जो की आखिरी बार 2010 में आई फिल्म 'तीस मार खां' में साथ दिखे थे.

इस बीच फिल्म के सेट से अक्की के चाहनेवालों के लिए एक बुरी खबर आ रही है की अक्षय कुमार को फिल्म का एक ज़रूरी सीन फिल्माते समय हाथ में चोट लग गयी है. डॉक्टर्स के मुताबिक अक्षय के हाथ में गहरी मोच आई थी और उनका इलाज कर फिर से शूटिंग दोबारा चालू कर दी गयी थी.

सूर्यवंशी में अक्षय कुमार हमें एक पुलिस ऑफिसर 'वीर सूर्यवंशी' के किरदार में नज़र आएँगे और फिल्म की शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है. हालांकि कैटरिना कैफ और अक्षय कुमार के कुछ सीन्स साथ में शूट किये जाने अब तक बाकी हैं जिन्हें जल्द ही फिल्माया जाएगा.

बता दें की रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणवीर सिंह 'भलेराव' संग्राम' और अजय देवगन 'बाजीराव सिंघम' में किरदार में कैमियो रोल में नज़र आएँगे जैसे अक्षय और अजय रणवीर की 'सिम्बा' में दिखे थे. सूर्यवंशी के निर्माता हैं रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शन और यह रिलीज़ होगी 27 मार्च, 2020 को.
Analytics