साउथ का ये सुपरस्टार होगा सलमान की 'राधे' का विलन!
By Vikas Tiwari

जहाँ सलमान खान की आगामी फिल्म 'दबंग 3' में साउथ के सुपरस्टार कीचा सुदीप हमें विलन के किरदार निभाते दिखेंगे वहीँ सलमान की 'राधे: यौर मोस्ट वांटेड भाई' में भी अब एक साउथ सुपरस्टार की एंट्री हुई है जो की फिल्म में अब तक खाली पड़े विलन के पद को भरते नज़र आएँगे.

इस स्टार का नाम है 'भरत' जिन्होंने बॉलीवुड में कुछ साल पहले सनी लियोनि और नसीरुद्दीन शाह के साथ फिल्म 'जैकपॉट' से कदम रखा था, फिल्म चाहे न चली हो मगर भरत की एक्टिंग के लिए उनकी तारीफ हुई थी और अब कई साल बाद भरत हमें सलमान खान के साथ काम करते नज़र आएँगे.

भरत ने इंस्टाग्राम पर इस बात को लेकर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए सलमान खान और प्रभु देवा के साथ तसवीरें शेयर कि और लिखा, "आखिर मेरा सपना पूरा हो ही गया, इसके लिए मैं प्रभुदेवा का तहे दिल से शुक्रगुजार हैं, उन्होंने मुझमें विश्वास दिखाया, इसके लिए उनका आभार. बाकी अपडेट्स जल्द ही". देखिये तसवीरें -



बता दें की प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही 'राधे' सलमान के साथ उनकी 'वांटेड' और 'दबंग 3' के बाद तीसरी फिल्म होगी जिसमे सलमान के साथ मुख्य अभिनेत्री होंगी दिशा पाटनी और साथ ही रंदीप हूडा, जैकी श्रॉफ और ज़रीना वहाब भी अहम् किरदारों में नज़र आएँगे.

राधे की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है और फिल्म में सलमान हमें एक बार फिर एक अंडरकवर पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे. इसके निर्माता हैं सलमान खान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री और यह फिल्म रिलीज़ होगी अगले साल 22 मई को ईद के मौके पर और इससे पहले सलमान हमें 20 दिसम्बर को दबंग 3 में नज़र आएँगे.
Analytics