शाहरुख़ ने ठुकराया इस फिल्म का सीक्वल!
By Vikas Tiwari

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान हाल ही में 54 साल के हो गए और उनके फैन्स को उम्मीद थी वे अपने जन्मदिन पर ज़रूर अपनी अगली फिल्म का ऐलान करेंगे मगर ऐसा हुआ नहीं. हालांकि शाहरुख़ ने कहा की कुछ महीने में ही अपनी अगली फिल्म का ऐलान करेंगे और हर जौनर की फ़िल्में करेंगे.

पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही थी की 'जॉली एलएलबी' फ्रैंचाइज़ी की अगली फिल्म के लिए शाहरुख़ खान को अप्रोच किया गया है और शाहरुख़ भी फिलहाल इस पर विचार कर रहे हैं मगर अब सुनने में आ रहा है की शाहरुख़ ने इस फिल्म के लिए ना कर दी है.

कारण यह है की शाहरुख़ ने अपनी पिछली फिल्म 'जीरो' में भी एक छोटे शहर के व्यक्ति का किरदार निभाया था और जॉली एलएलबी 3 में भी किरदार कुछ ऐसा ही था इसलिए शाहरुख़ एक ही तरह का किरदार रिपीट नहीं करना चाहते थे और इसलिए उन्होंने फिल्म से हाथ खींच लिए हैं.

बता दें की शाहरुख़ खान ने आनंद राय की 'जीरो' के बाद से कोई फिल्म साइन नहीं की है. कुछ दिन पहले खबरें आ रही थी की शाहरुख़ हमें साउथ इंडियन डायरेक्टर एटली की अगली एक्शन फिल्म में नज़र आने वाले हैं मगर अभी तक यह खबर कन्फर्म नहीं हुई है हालांकि फैन्स को उम्मीद है की अगले साल से पहले शाहरुख़ अपनी फिल्म का घोषणा ज़रूर करेंगे.
Analytics