जाह्नवी कपूर इस फ़िल्म में करेंगी पिता बोनी कपूर संग काम
By Vikas Tiwari

जाह्नवी कपूर, जो कि जल्द ही दर्शकों को 'गुंजन सक्सेना बायोपिक' और 'दोस्ताना 2' जैसी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं, इन दोनों फिल्मों के अलावा एक और फ़िल्म में भी दिखेंगी जिसे उनके पिता बोनी कपूर प्रोड्यूस करेंगे.

जी, फ़िल्म में जाह्नवी हमें मुख्य किरदार में दिखेंगी जो कि कहानी होगी एक नए जमाने की मॉडर्न लड़की की जो समाज के बंधनों को तोड़ती हुई नज़र आएंगी, फ़िल्म का नाम होगा 'बॉम्बे गर्ल' और इसका निर्देशन करेंगे संजय त्रिपाठी और निर्माता होंगे बोनी कपूर.

यह पहला मौका होगा जब जाह्नवी अपने पिता के साथ किसी बॉलीवुड फिल्म में काम करने वाली हैं. इस बात को ट्विटर पर साझा किया फ़िल्म क्रिटिक तरह आदर्श ने -



जाह्नवी की आगामी फिल्मों की बात की जाए तो वे हमें भारत की पहली महिला फाइटर पायलट, 'गुंजन सक्सेना' की बायोपिक में मुख्य भूमिका में दिखेंगी, जिससे कुछ दिन पहले उनका फर्स्ट लुक भी रिलीज़ किया गया था और फैन्स को बेहद पसंद भी आया था, यह फ़िल्म अगले साल 13 मार्च को रिलीज होगी.

इसके अलावा जान्हवी हमें कारण जोहर की दोस्ताना 2 में भी कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आएंगी, यह फ़िल्म 2008 में आई दोस्ताना का सीक्वल होगी जो कि अगले साल रिलीज होगी.
Analytics