‘साइना नेहवाल’ बायोपिक की शूटिंग इस दिन शुरु करेंगी परिणीती चोपड़ा
By Vikas Tiwari

परिणीती चोपड़ा की आखिरी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' चाहे बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल न कर पायी हो, मगर उनकी आगामी फिल्म 'गर्ल ऑन द ट्रेन' से वे हमें एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं और फिल्म से उनका फर्स्ट लुक इस बात की गवाही दे चूका है, इसके साथ ही परिणीती हमें साइना नेहवाल की बायोपिक में भी नज़र आने वाली हैं और फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी काफी इंटरेस्टिंग है.

अगर आप भी परिणीती को साइना के किरदार में सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेकरार हैं, तो बता दें की परिणीती की इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है.मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट की अनुसार परिणीती 11 अक्टूबर से शूटिंग शुरु कर देंगी और पहले सीन में क्या शूट किया जाएगा ये भी जान लीजिये.

फिल्म का पहला सीन, 'इंटर नैशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ स्पोर्ट्स मैनेजमेंट' में फिल्माया जाएगा, जहाँ परिणीती हमें साइना के किरदार में फ्रैटरनिटी के सवालों के जवाब देती नज़र आएंगी. परिणीती, ओलिंपिक मेडलिस्ट साईंना के किरदार के लिए पिछले 6 महीने से तयारी कर हैं. यह पहली बार होगा जब परिणीती एक स्पोर्ट्स फिल्म करती दिखेंगी.

View this post on Instagram

Me. All day everyday nowadays🏸

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on



गौरतलब है की इससे पहले इस फिल्म में श्रद्धा कपूर काम करने वाली थी मगर कुछ कारणों से बात आगे बढ़ नहीं पायी थी, जिसके बाद निर्माताओं में परिणीती को कास्ट करने का निर्णय लिया था. परिणीती जल्द ही हमें दिबाकर बैनर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'संदीप और पिकी फरार' में अर्जुन कपूर के साथ नज़र आएंगी. 'इशकज़ादे' के बाद दोनों दूसरी बार साथ दिखेंगे. फिल्म की रिलीज़ डेट अब तक फाइनल नहीं हुई है.
Analytics