‘नीरजा’ के डायरेक्टर राम माधवानी की अगली फिल्म में कार्तिक आर्यन?
By Vikas Tiwari

'पति पत्नी और वो', 'भूल भुलैया 2, 'दोस्ताना 2' और इम्तिआज़ अली की 'लव आज कल' से सीक्वल जैसी इंटरेस्टिंग फिल्मों में नज़र आने वाले कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्मों को लेकर उनके फैन्स बेहद उत्सुक हैं, और होना बनता भी है, इतना इंटरेस्टिंग फिल्म लाइनअप कितने ही कलाकारों का है बॉलीवुड में?

ऐसे में कार्तिक के फैन्स की उत्सुकता बढाने के लिए एक और बड़ी खबर आ रही है. बॉलीवुड के गलियाँ से उडती - उडती खबर है की, सोनम कपूर की सुपरहिट फिल्म 'नीरजा' के निर्देशक राम माधवानी' अपनी अगली फिल्म में कार्तिक आर्यन को कास्ट करने पर विचार कर रहे हैं. जी, अगर ऐसा होता है तो यह कार्तिक के करियर के लिए और भी फायदेमंद साबित हो सकता है. राम माधवानी को नीरजा के लिए कयी अवार्ड्स मिले थे और उनका और कार्तिक का साथ आना मतलब दर्शकों को कुछ बढ़िया देखने को मिलने की उम्मीद बढ़ना.

बता दें की 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'लुक्का चुप्पी' के बाद से ही ही कार्तिक का करियर उंचाई पर है और उनकी इंडस्ट्री में उनकी डिमांड चरम पर है. ऐसे में देखना यह होगा की अगर कार्तिक यह फिल्म साइन करते हैं तो वे डेट्स कब की देंगे क्यूंकि अगले साल तो कार्तिक पूरी तरह से बुक हो चुके हैं. कार्तिक की अगली फिल्म, आनन्या पाण्डेय और भूमि पेड्नेकर के साथ, मुदस्सर अज़ीज़ की 'पति पत्नी और वो'है. फिल्म 6 दिसम्बर को रिलीज़ होगी.
Analytics