कन्फर्म!  तेलुगु हिट 'जर्सी' के हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर!
By Vikas Tiwari

संदीप रेड्डी की ही फ़िल्म 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' से बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने वाले शाहिद कपूर अब फिर एक सुपरहिट तेलुगु फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं और फ़िल्म का नाम है 'जर्सी'.

ननि और श्रद्धा श्रीनाथ की स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म 'जर्सी' इसी साल रिलीज़ हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट भी रही थी. फ़िल्म को क्रिटिकल क्लेम भी मिला था और यही कारण है कि इसका हिंदी रीमेक बनाया जाएगा और शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' की परफॉरमेंस देखते हुए उन्हें इस फ़िल्म में कास्ट किया जाएगा.

सुनने में आ रहा है कि हिंदी वर्ज़न का निर्देशन भी तेलुगु फ़िल्म डायरेक्ट करने वाले गौतम टिन्नौरी ही करेंगे. शाहिद के साथ फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तेलुगु सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस और 'कर्नाटक क्रश' के नाम से मशहूर 'रशमीका मंदना' के नाम पर चर्चा चल रही है.



फिलहाल शाहिद के 'कबीर सिंह' के बाद अब तक कोई नई फ़िल्म साइन करने की खबर नहीं है. गौरतलब है कि 'कबीर सिंह' ने बॉक्स आफिस पर 270 करोड़ से ज़्यादा का बिज़नेस किया था. संदीप रेड्डी के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में शहीद कपूर और किआरा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आये थे.
Analytics