शुरु हो चुकी है 'ए फैमिली मैन' सीजन 2 की शूटिंग!
By Vikas Tiwari

मनोज बाजपाई की अमेज़न प्राइम वेब सीरीज 'ए फॅमिली मैन', दर्शकों को बहुत पसंद आई है और जिन्होंने इसे देखा है, वे अब इसके सीजन 2 का इंतज़ार कर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही ये बात कन्फर्म हुई थी की ए फैमिली मैन का सीजन 2 भी आएगा मगर अब जो खबर आ रही है वो सुन कर आप और खुश हो जाएँगे.

राज निदिमोरू और कृष्णा डीके जिन्होंने 'ए फॅमिली मैन' को डायरेक्ट किया है उन्होंने इसके सीजन 2 की शूटिंग बहुत पहले ही शुरु कर दी थी. इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया है की ए फॅमिली मैन, सीजन 2 की शूटिंग अब तक शूटिंग 50 प्रतिशत से ज्यादा पूरी हो चुकी है.

बाकी की आधी शूटिंग राज एंड डीके अगले साल शुरु करेंगे. मतलब निर्माताओं को इस वेब सीरीज के हिट होने का पूरा भरोसा था तभी इसके सीजन 2 को भी पहले ही फिल्माना शुरु कर दिया गया था, अब इसे कहते हैं कॉन्फिडेंस. सीजन 2 हमें अगले साल सितम्बर के आस - पास ही देखने को मिलेगा.

ए फैमिली कहानी है एक शख्स की जो की एक स्क्रेट एजेंट है मगर उसका परिवार इस बात से अनजान है, वह किसी तरह अपने परिवार और काम के बीच तालमेल बिठाता है. मनोज बाजपाई के साथ प्रियामणि, शरीब हाश्मी, नीरज माधव, किशोर कुमार जी., वेदांत सिन्हा, महक ठाकुर, शहब अली, पवन चोपड़ा, गुल पनाग, श्रेया धन्वन्तरी और दिलिप ताहिल भी इस सीरीज में एहम भूमिकाओं में नज़र आये हैं.
Analytics