राजकुमार राव की 'मेड इन चाइना' का नया पोस्टर!
By Vikas Tiwari

राजकुमार राव, 'जजमेंटल है क्या' के बाद एक बार फिर हमें अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाने के लिए तैयार हैं. जल्द ही वे मिखिल मुसले के निर्देशन में बन रही कॉमेडी फिल्म 'मेड इन चाइना' में नज़र आने वाले हैं जिसमे वे पहली बार मौनी रॉय के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे.

फिल्म मे राजकुमार और मौनी रॉय के साथ बोमन ईरानी, परेश रावल, सुमीत व्यास और अमायरा दस्तूर भी नज़र आएँगे. कुछ दिन पहले इसका फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया था जिसमे राजकुमार एक अधेड़ उम्र के आदमी के किरदार में झोला उठाये नज़र आ रहे थे और अब फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज़ किया गया है.

पोस्टर में अमायरा दस्तूर को छोड़ कर फिल्म के बाकी सभी कलाकार अपने किरदारों में नज़र आ रहे हैं, और सबके हाथों दिवाली का कोई न कोई पटाखा है, राजकुमार राव इस बार सोफे पर शान से लेटे दिखाई दे रहे हैं.

फिल्म का पोस्टर काफी इंटरेस्टिंग है और इसे देख कर आपको भी फिल्म देखने का मन करने लगेगा. बता दें की 'मेड इन चाइना' का ट्रेलर 2 दिन बाद यानी 18 सितम्बर को रिलीज़ किया जाएगा, राजकुमार ने ये पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-



बता दें की 'मेड इन चाइना', एक आगामी कॉमेडी फिल्म है जिसे गुजरती फिल्म 'रौंग साइड राजू' के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुके निर्देशक मुखिल मुसले डायरेक्ट कर रहे हैं और निर्माता हैं मैडॉक फिल्म्स और जिओ स्टूडियोज. फिल्म एक गुजरती बिजनेसमैन रघु (राजकुमार राव) की कहानी है जो की अपना बिज़नस बढाने के मकसद से चाइना जाता है.

पहले ये फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज़ की जानी थी मगर बाद में इसे आगे बढ़ा कर दिवाली के मौके पर रिलीज़ करने का ऐलान किया गया. फिल्म अब हमें 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.
Analytics