कृष्णा अभिषेक की 'लाइफ में टाइम नहीं है' का पोस्टर हुआ लॉन्च!
By Vikas Tiwari

फिल्मों और टीवी शोज में सबको अपनी एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग से हंसा - हंसा कर लोट पोट करने वाले कलाकार कृष्णा अभिषेक और हेमंत पाण्डे की आगामी कॉमेडी फिल्म 'लाइफ में टाइम नहीं है' का पोस्टर लांच कर दिया गया है.

'लाइफ में टाइम नहीं है' को, मनीष रांदेर, श्यामसुन्दर मालानी, राजेश रांदेर, विष्णु सरदा और संजय गर्ग, ये पांच कलाकार मिल कर प्रोड्यूस करने वाले हैं. फ़िल्म के निर्माता होंगे पूजा मूवीज़ व फन एंटरटेनमेंट.


फिल्म को लिखा व निर्देशन किया है मनोज शर्मा ने, प्रोजेक्ट डिज़ाइनर हैं सनी अगरवाल. और म्यूजिक दिया है प्रवीण भारद्वाज ने. फिल्म की लम्बी चौड़ी और काफी इंटरेस्टिंग स्टारकास्ट है जिसमे कृष्णा अभिषेक, युविका चौधरी, रजनीश दुग्गल, शक्ति कपूर, राजपाल यादव, हेमंत पांडे, अंजन श्रीवास्तव, गोविन्द नामदेव, टिकू तलसानिया और भी कई नाम शामिल हैं.

फिल्म के पोस्टर्स काफी इंटरेस्टिंग हैं जिनमे रजनीश दुग्गल और युविका चौधरी एक शादीशुदा कापल के रूप में नज़र आ रहे हैं और कृष्ण अभिषेक भी मजेदार एक्सप्रेशंस देते देखे जा सकते हैं, जबकि गोविन्द नम्देओ और शक्ति कपूर हाथ में अंजन श्रीवास्तव की तस्वीर जिस पर हार चढ़ा हुआ है, उसे पकडे बैठे दुखी नज़र आ रहे हैं.

गौरतलब है की इससे पहले भी कृष्ण अभिषेक, अजय देवगन के साथ 'बोल बच्चन', अक्षय कुमार के साथ 'एंटरटेनमेंट' और 'क्या कूल हैं हम 3' जैसी कॉमेडी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. 'लाइफ में टाइम नहीं है' कृष्ण की अगली कॉमेडी फिल्म है जो की 18 अक्टूबर को रिलीज़ की जाएगी.
Analytics