ड्रीम गर्ल: आयुष्मान की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओपनर!
By Vikas Tiwari

आयुष्मान खुर्राना और नुश्रत भरुचा की फिल्म ड्रीम गर्ल कल रिलीज़ हो गयी है और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया ओपनिंग मिली है. फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाइ कर ली है.

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान और नुश्रत पहली बार स्क्रीन शेयर करते नज़र आये हैं, और बता दें की दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर साथ में काफी जच रही है. राज शांडिल्य ने डायरेक्शन में कदम एक धमाकेदार फिल्म के साथ रखा है.

कमाई पर नज़र डाली जाए तो 'ड्रीम गर्ल' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10.05 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली है, जो आयुष्मान खुर्राना की किसी भी फिल्म की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है और साथ ही इसने उरी, (8.20 करोड़), लुका छुप्पी, (8.01 करोड़) और छिछोरे (7.32 करोड़), की भी पहले दिन की कमाई को पछाड़ दिया है.



ड्रीम गर्ल को क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा है और दर्शकों को भी फिल्म बहुत पसंद आ रही है. बता दें की फिल्म में आयुष्मान और नुश्रत के साथ ही, फिल्म में अन्नू कपूर, मनजोत सिंह, राजेश शर्मा, राज भंसाली, विजय राज़, अभिषेक बनर्जी और निधि बिष्ट ने भी अहम किरदार निभाये हैं.

ड्रीम गर्ल, अयुश्मान्न की, बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, बधाई हो, अँधाधुन, आर्टिकल 15 के बाद लगातार छठी फिल्म है जो दर्शाकों को बेहद पसंद आ रही है. निर्देशन किया है राज शांडिल्य ने और निर्माता हैं बालाजी मोशन पिक्चर्स.
Analytics