जनवरी से शुरू होगी कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2'
By Vikas Tiwari

अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर भूल भुलैया, 2007 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी, जब ऐलान किया गया की फिल्म का सिक्वल बनाया जाएगा तो अक्षय कुमार के फैन्स एक्साइटेड हो गए की एक बार फिर अक्षय आदित्य श्रीवास्तव के किरदार में परदे पर भूत उतारते दिखेंगे मगर फैन्स की ये एक्साइटमेंट थोड़ी सी कम हो गयी जब सामने आया की फिल्म में इस बार अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे.

इसके बाद कार्तिक को इसके लिए अक्षय के फैन्स ने काफी ट्रोल भी किया, लेकिन कार्तिक के फैन्स इस फिल्म को लेकर बेहद उत्सुक हैं और फिल्म के बेसब्री से इंतज़ार भी कर रहे हैं. पहली फिल्म का निर्देशन करने वाले प्रियदर्शन इस बार हमें डायरेक्टर की जगह लेते नहीं दिखेंगे, भूल भुलैया 2 को डायरेक्ट करेंगे अनीस बज्मी.



हालांकि फिल्म में कार्तिक के साथ मुख्य अभिनेत्री कौन होंगी ये भी तक सामने नहीं आया है मगर एक बात सामने आ गयी है और वो ये की भूल भुलैया 2 की शूटिंग अगले साल जनवरी से शुरू होने की तयारी है. गौरतलब है की कार्तिक फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म 'पति पत्नी और वो' में व्यस्त हैं जिसमे वे भूमि पेड्नेकर और आनन्या पाण्डेय के साथ नज़र आंएगे.

इस फिल्म की शूटिंग ख़त्म होने के बाद ही कार्तिक भूल भुलैया 2 के लिए वक़्त निकाल पाएँगे और उम्मीद है की तब तक हमें फिल्म की मुख्य अदाकारा का नाम भी पता चल ही जाएगा. फिल्म के निर्माता हैं भूषण कुमार, मुराद खैतानी और क्रिशन कुमार. भूल भुलैया 2 अगले साल 31 जुलाई को रिलीज़ होगी.
Analytics