नितेश तिवारी की छिछोरे ने पहले हफ्ते कमाए इतने करोड़!
By Vikas Tiwari

'दंगल' के बाद डायरेक्टर नितेश तिवारी, फ़िल्मी परदे पर लगभग 2 साल से भी ज्यादा वक़्त के बाद सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'छिछोरे' लेकर लौटे, फिल्म देख कर हर वर्ग के छिछोरों को अपने कॉलेज के दिनों की याद आ गयी और पुराने दोस्त कई सालों बाद एक साथ फिल्म देखने के लिए गए.

ऐसे में फिल्म चाहे एक फैमिली एंटरटेनर न रही हो लेकिन जहाँ 4 यार मिल जाएँ वहां फिल्म हिट करवा ही देते हैं, और इसीलिए फिल्म ने पहले वीकेंड 36 करोड़ रुपये की कमाई कर ली.

लेकिन असल इम्तेहान किसी भी फिल्म का शुरू होता है मंडे से, और यहाँ भी नितेश तिवारी की ये फिल्म विजयी होती नज़र आई, पहले सोमवार फिल्म ने शुक्रवार से भी ज्यादा, 8.10 करोड़ रुपये की कमाई की और इसी तरह मंगलवार को भी 10.05 करोड़, बुधवार को 7.20 करोड़ और गुरूवार को भी 7.50 करोड़ रूपये की कमायी कर के छिछोरे पहले हफ्ते में कुल 68.83 करोड़ जुटा चुकी है.



65 करोड़ रुपये के बजट पर बनी इस फिल्म के टॉपिक और बढ़िया वर्ड ऑफ़ माउथ की वजह से आगे भी इसकी कमाई में उछाल आना तय है, हालांकि आयुष्मान और नुश्रत की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की रिलीज़ से कुछ गिरावट आना भी तय है.

मगर इस बात में कोई शक नहीं की नितेश तिवारी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा असानी से पार कर लेगी. बता दें की 'छिछोरे' में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ ही, वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी, तुषार पाण्डेय और सहर्ष कुमार ने भी अहम भूमिकाएँ निभायी हैं.
Analytics