रणबीर कर सकते हैं 'कबीर सिंह' के निर्देशक संदीप रेड्डी की फिल्म!
By Vikas Tiwari

बॉलीवुड के हैण्डसैम हंक रणबीर कपूर अपने परम मित्र आयान मुख़र्जी के साथ तीसरी बार काम कर रहे हैं और जल्द ही उनकी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखेंगे. फिल्म के लिए रणबीर के फैन्स बेहद उत्सुक हैं खासकर इसलिए क्यूंकि इसमें रणबीर अपनी गर्लफ्रेंड अलिया भट्ट के साथ पहली बार नज़र आने वाले हैं साथ बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी ब्रह्मास्त्र में अहम् भूमिका निभा रहे हैं.

इसी बीच बॉलीवुड के गलियारों से रणबीर के फैन्स के लिए एक और एक्साइटिंग खबर आ रही है. सुनने में आया है की शहीद कपूर और किआरा अडवाणी की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' के निर्देशक संदीप रेड्डी, अपनी अगली फिल्म में रणबीर कपूर को कास्ट करना चाहते हैं और वे इसके लिए रणबीर को अप्रोच भी कर चुके हैं.

सूत्रों के मुताबिक रणबीर को फिल्म की कहानी भी पसंद आई है और जल्द ही वे फिल्म पर आगे बात करने के लिए संदीप रेड्डी से मिलने भी वाले हैं. इस फिल्म को भी कबीर सिंह के प्रोड्यूसर रहे मुराद खेतानी और भूषण कुमार फाइनेंस करेंगे, अब देखना यह है की बात बनती है या नहीं.

फ़िलहाल तो रणबीर अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में व्यस्त हैं, जिसके बाद वे यशराज की 'शमशेरा' शूट करेंगे और उसके बाद लव रंजन की फिल्म जिसमे वे अजय देवगन और फिर एक बार दीपिका पदुकोण के साथ नज़र आएँगे. इन तीनो फिल्मों के बाद ही रणबीर, संदीप की फिल्म के लिए वक़्त निकाल पाएँगे.
Analytics