'निशब्दम' फर्स्ट लुक: अनुष्का शेट्टी दिखी एकदम अलग लुक में
By Vikas Tiwari

'बाहुबली' फेम एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने देवसेना के किरदार से खूब तारीफ बटोरी जिसके लिए उन्हें देशभर से सराहना भी मिली थी और अब अनुष्का अपनी अगली फिल्म 'निशब्दम' से दर्शकों को एक बार फिर हैरान करने के लिए तैयार हैं.

अनुष्का शेट्टी और आर माधवन की अगली फिल्म 'निशब्दम' का फर्स्ट पोस्टर जारी कर दिया गया है. फिल्म में अनुष्का एक नेत्रहीन और मूक पेंटर 'साक्षी' के किरदार में दिखेंगी और पोस्टर में उनका लुक भी काफी इंटरेस्टिंग लग रहा है.

पोस्टर में अनुष्का 'साक्षी' के किरदार में बैठी कुछ सोचते हुए पेंट करती नज़र आ रही हैं, बैकग्राउंड में अमेरिका का 'सीएटल' शहर है और उनके दूसरे हाथ में पेंटिंग कलर्स. 'निशब्दम' के लिए अनुष्का ने अपने लुक में बदलाव किया है जिससे वे दर्शकों का उत्साह बढ़ाती नज़र आ रही हैं की आखिर फिल्म में क्या देखने को मिलेगा.

View this post on Instagram

#Nishabdham #Silence ‬ First Look in 5 Languages 🤗

A post shared by Anushka Shetty (@anushkashettyofficial) on



अनुष्का शेट्टी और आर माधवन इस फिल्म से 13 साल बाद एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं, इससे पहले भी दोनों 'सुन्दर सी' के निर्देशन में बनी तमिल फिल्म 'रेंडू' में एक साथ काम कर चुके हैं.

निशब्दम को डायरेक्ट किया है हेमंत मधुरकर ने निर्माता हैं, 'पीपल मीडिया फैक्ट्री' और 'कोना फिल्म कारपोरेशन'. फिल्म में अनुष्का और माधवन के साथ - साथ शालिनी पाण्डेय, अंजलि और हॉलीवुड फिल्म 'किल बिल' फेम एक्टर माइकल मैडसन भी नज़र आएँगे. फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और इंग्लिश में रिलीज़ की जाएगी. फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तक सामने नहीं आई है.
Analytics