'मेड इन चाइना' मोशन पोस्टर: दिखा राजकुमार का अधेड़ अवतार
By Vikas Tiwari

राजकुमार राव और मौनी रॉय की आगामी फिल्म 'मेड इन चाइना' का मोशन पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है और पोस्टर में राजकुमार राव के अधेड़ अवतार को आप देखते ही रह जाएँगे.

मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित और मिखिल मुसले के निर्देशन में बनी फिल्म 'मेड इन चाइना' के मोशन पोस्टर में राजकुमार कोट - पेंट पहने कंधे पर झोला लिए एक अधेड़ उम्र के आदमी के किरदार में नज़र आ रहे हैं और उनका ये लुक काफी मजेदार और इंटरेस्टिंग नज़र आ रहा है. फिल्म में लीड किरदार निभा रही मौनी रॉय ने पोस्टर इन्स्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर किया -



पोस्टर में राजकुमार के साथ ही बोमन ईरानी, परेश रावल, गजराज राव और मौनी रॉय भी नज़र आ रहे हैं और सभी का लुक और एक्सप्रेशंस कमाल के लग रहे हैं और बगल में लिखा है 'इंडिया का जुगाड़'. पोस्टर देख कर लगता है इस दिवाली हमें एक ठहाकेदार कॉमेडी फिल्म देखने को मिलने वाली है.

फिल्म का ट्रेलर 1 हफ्ते बाद रिलीज़ किया जाएगा. 'मेड इन चाइना' एक कॉमेडी - ड्रामा फिल्म है जिसमे राजकुमार राव और मौनी रॉय की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी, साथ ही बोमन ईरानी, परेश रावल, गजराज राव, सुमीत व्यास और अमायरा दस्तूर भी अहम् किरदारों में दिखेंगे. फिल्म दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.
Analytics