पांचवें दिन 'छिछोरे' ने किया 50 करोड़ का आंकड़ा पार!
By Vikas Tiwari

नितेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है, फिल्म को रिलीज़ हुए 5 दिन हो गए हैं और आखिर पांचवें दिन फिल्म ने 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

कॉलेज की यादें ताज़ा करती छिछोरे को देखने लोग एक नहीं बल्कि दो - दो बार दोस्तों के साथ जा रहे हैं और यही कारण है फिल्म ने पांचवें दिन ही 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग ठीक ठाक ही रही थी मगर बढ़िया वर्ड ऑफ़ माउथ के कारण फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला है.

पहले दिन 7.32 करोड़ रुपये कमाने वाली छिछोरे ने शनिवार को 12.25 करोड़, रविवार को 16.41 करोड़ और पहले सोमवार को शुक्रवार से भी ज्यादा यानी 8.10 करोड़ रूपए का बिज़नस किया था. कल मुहर्रम की छुट्टी होने के कारण फिल्म को और फायदा हुआ है और मंगलवार की कमाई रही 10.05 करोड़ रूपए.

यानी फिल्म ने पहले पांच दिन में बॉक्स ऑफिस से कुल 54.13 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है. फिल्म का बजट है 65 करोड़ रूपए और इस रफ़्तार से फिल्म जल्द ही अपना लागत आसानी से वसूल लेगी.

बता दें की छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की जोड़ी पहली बार स्क्रीन शेयर करती दिखी है, साथ ही फिल्म में वरुण शर्मा, नवीन पोलीशेट्टी, ताहिर राज भसीन, प्रतीक बब्बर, तुषार पाण्डेय और सहर्ष कुमार भी नज़र आये हैं.
Analytics