'द ज़ोया फैक्टर' टीज़र: गुड लक के लिए खरीदिये 'ज़ोया कवच'
By Vikas Tiwari

सोनम कपूर - दुलकर सलमान की आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म फिल्म 'द ज़ोया फैक्टर' का टीज़र जारी हो गया है जिसमे सोनम कपूर का देवी अवतार टीवी स्क्रीन पर 'ज़ोया कवच' में मुस्कुराता हुआ नज़र आ रहा है.

जी, अक्सर आपने टीवी पर कलाकारों में रक्षा कवच बेचते हुए अद्सा देखी होंगी ऐसे में ज़ोया जो इस फिल्म में 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया की लकी चार्म साबित होती है उसके नाम पर टीज़र में एक टीवी एक्टर पंकज धीर हमें ज़ोया कवच बेचते हुए नज़र आ रहे हैं.



वे कहते हैं 'अगर आपकी ज़िन्दगी में बैड लक का साया है, तो आज ही बुक कीजिये ज़ोया कवच, एक अनोखा कवच जिससे निकलती है गुड लक रज़ 600 एमबीपीएस की स्पीड से', जिसके बाद टीज़र में लोग ज़ोया कवच के साथ नज़र आ रहे हैं, 40 सेकंड का ये टीज़र फनी है और सोनम का किरदार ज़ोया किस कदर दूसरों के लिए लकी साबित होता है इसकी एक झलक हमें दिखता है.

टीज़र का एक और वर्ज़न सोनम ने अपने इन्स्ताग्राम पर भी शेयर किया-



फिल्म का पूरा ट्रेलर कल जारी किया जाएगा. द ज़ोया फैक्टर, अनुजा चौहान की किताब पर आधारित एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमे सोनम कपूर एक्टर दुलक़र सलमान के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. फिल्म का निर्देशन किया है जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु' फेम अभिषेक शर्मा ने और इसे प्रोड्यूस किया गया है फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा. फिल्म 20 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.
Analytics