शिल्पा शिंदे का विवादित बयान: मुझे बुलाया जाएगा तो मैं ज़रूर जाउंगी पाकिस्तान
By Vikas Tiwari

हाल ही में सिंगर मिका की भारत - पाकिस्तान के बीच जारी टेंशन के बीच पाकिस्तान में परफॉर्म करने के बाद बहुत फज़ीहत हुई थी. लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत बुरा भला कहा था यहाँ तक की उन्हें इंडस्ट्री से बैन तक कर दिया गया था जिसके बाद मिका ने माफ़ी मांग ली और सब ठीक हो गया.

ऐसे में 'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी और बिग बॉस 11 की विनर के तौर पर मशहूर शिल्पा शिंदे ने इस घटना पर एक विवादित बयान दे दिया है. स्पॉट बॉय डॉट कॉम की खबर के मुताबिक शिल्पा शिंदे ने मिका के पाकिस्तान जा कर परफॉर्म करने के फैसले को सही ठहराते हुए न सिर्फ सपोर्ट किया बल्कि यहाँ तक कहा की-

'अगर मेरा देश मुझे वीजा देता है और उनका देश मेरा स्वागत करता है तो मैं जरूर पाकिस्तान जाऊंगी. एक कलाकार होने के नाते मैं परफॉर्म करूंगी. ये मेरा हक है. मुझे कोई रोक नहीं सकता. किसी कलाकार को आप ऐसे बैन नहीं कर सकते. मुझे रोजी रोटी कमाने के लिए किसी माध्यम की जरूरत नहीं है. मैं चाहूं तो सड़क पर स्टेज लगाकर भी परफॉर्म कर सकती हूं. मिका पाजी से जबरदस्ती सॉरी बुलवाया गया है जो बहुत गलत है'.

अब अंगूरी भाभी को कौन बताये की भारत में कहीं भी सड़क पर जब जी चाहे स्टेज लाकर परफॉर्म नहीं जा सकता है, ये पाकिस्तान थोड़े ही है, यहाँ अथॉरिटीज से कई तरह की इजाज़तें लेनी पड़ती हैं. खैर, अपने इस बयान से अंगूरी भाभी ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया है, भाभी जी यहीं पर नहीं रुकी उन्होंने आगे भी मुह खोला और बिंदास बोला-

'मैं कलाकार हूँ, जहां मौका मिलेगा परफॉर्म करूंगी, किसी की हिम्मत नहीं है कि मुझे रोके. इन लोगों से मैं बिल्कुल नहीं डरती हूं' शिल्पा का कहना था की 'मीका पर बैन लगाने वाली फेडरेशन जैसी 50 और फेडरेशन हैं, सबको बस पैसे खाने हैं.

शिल्पा ने अपने पाकिस्तानी फैंस के बारे में बात करते हुए ये भी कहा की, 'मेरे बहुत से पाकिस्तानी फैंस हैं जिन्होंने मुझे बिग बॉस जीतने में मदद की. मुझे वहां के कपड़े कोरियर से भेजे जाते हैं. मैं वहां भेजती हूं, इसमें गलत क्या है?'

कहने वाले कहते हैं की 'देश से ऊपर कुछ नहीं', वही देश जहाँ आप जन्मे जहाँ की हवा में पहली सांस ली, वही देश जहाँ आपके सफ़र की शुरुआत हुई जिसकी वजह से आप आज जहाँ हैं वहां हैं.

लेकिन कहने वाले ये भी कहते हैं की `उनका देश मेरा स्वागत करता है तो मैं जरूर पाकिस्तान जाऊंगी, जहां मौका मिलेगा परफॉर्म करूंगी. किसी की हिम्मत नहीं है कि मुझे रोके`.

बता दें की शिल्पा शिंदे, भाभी जी घर हैं के मेकर्स पर काम के लिए कम पैसे देने के आरोप लगाने के बाद सुर्ख़ियों में आ गयी थी जिसके बाद उन्हें बिग बॉस का ऑफर मिला था.
Analytics