'पछताओगे- विकी कौशल - नोरा फतेही के प्यार और धोखे की दास्तान
By Vikas Tiwari

हाल ही में 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' के लिए बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार पाने वाले विकी कौशल और बाटला हाउस के साकी - साकी से दर्शकों का दिल जीतने वाली नोरा फतेही स्टारर गाना 'पछताओगे' रिलीज़ हो गया है.

पछताओगे में विकी और नोरा पहली बार साथ नज़र आ रहे हैं, इस गाने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड थे. गाने के विडियो में विकी कौशल और नोरा फतेही लव बर्ड्स के रूप में नज़र आ रहे हैं. पछताओगे एक लव ट्रायंगल है, जो कहानी है प्यार, धोखे और पछतावे की.

विकी ने अपने इन्स्टाग्राम पर अपने पहले विडियो सौंग की एक झलक फैन्स के साथ शेयर की-



गाने में विकी और नोरा एक दुसरे से प्यार करते हैं लेकिन फिर नोरा के किरदार को किसी और से प्यार हो जाता है और वह विकी पर चीट करने लगती हैं और अपनी प्रेमी के साथ मिल कर विकी के किरदार को मारने का प्लान बनाती है जिसके बाद कामयाब होने पर उसे पछतावा होता है इसीलिए गाने का टाइटल है 'पछताओगे'..



'पछताओगे' को लिखा है मशहूर पंजाबी लिरिसिस्ट जानी ने और म्यूजिक दिया है बी प्राक ने. गाने में अरिजीत सिंह की आवाज़ ने इमोशंस में जान डाल दी है और उस पर विकी कौशल के एक्सप्रेशंस भी लाजवाब हैं, नोरा फतेही एक दगाबाज़ प्रेमिका के रूप में अच्छी लगी हैं.

वर्क फ्रंट पर विकी जल्द ही भानु प्रताप सिंह के निर्देशन में बन रही फिल्म 'भूत: पार्ट वन' में अपने करियर की पहली हॉरर फिल्म में भूमि पेड्नेकर के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएँगे. करण जोहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर टेल बनी ये फिल्म 15 नवम्बर को रिलीज़ की जाएगी.
Analytics