एक्शन - थ्रिल से भरा है इमरान की 'बार्ड ऑफ़ ब्लड' का ट्रेलर
By Vikas Tiwari

नेटफ्लिक्स और शाहरुख़ खान के जॉइंट प्रोजेक्ट 'बार्ड ऑफ़ ब्लड' का दोपहर को टीज़र रिलीज़ करने के बाद अब ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है.

बार्ड ऑफ़ ब्लड नेटफ्लिक्स की अप्कामिंग वेब सीरीज है जिससे इमरान हाश्मी अपना डिजिटल डेब्यू करते नज़र आएँगे. ट्रेलर एक्शन और सस्पेंस से भरा है, कैमरावर्क, लोकेशंस, सब कुछ वर्ल्ड क्लास है और क्वालिटी के मामले में इस वेब सीरीज की किसी भी हॉलीवुड शो तुलना की जा सकती है.

सीरीज में इमरान एक पूर्व भारतीय जासूस 'एडोनिस उर्फ़ कबीर आनंद' का किरदार निभाते दिख रहे हैं जिसे काम से निकाल दिया जाता है लेकिन जब कुछ भारतीय सीक्रेट एजेंट्स पर मुसीबत आन पड़ती हैं तब कबीर को वापस बुलाया जाता है जिसके बाद शुरू होता है एडवेंचर, एक्शन और थ्रिल का ये सफ़र.



बार्ड ऑफ़ ब्लड में इमरान हाश्मी के साथ विनीत कुमार सिंह, शोभिता धुलिपाला, जयदीप अहलावत, इवान सिल्वेस्टर और कीर्ति कुल्हारी भी नज़र आएँगे.

बिलाल सिद्दीकी की किताब 'बार्ड ऑफ़ ब्लड' पर आधारित इस वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स और रेड चिल्लीस एंटरटेनमेंट ने मिल कर प्रोडूस किया है और निर्देशन किया रिभु दासगुप्ता ने. बार्ड ऑफ़ ब्लड के सभी 7 एपिसोड नेटफ्लिक्स पर 27 सितम्बर को रिलीज़ किये जाएँगे.
Analytics