सोनम कपूर की 'ज़ोया फैक्टर' का मोशन पोस्टर जारी!
By Vikas Tiwari

सोनम कपूर की अप्कामिंग रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'द ज़ोया फैक्टर' का पहला मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है, पोस्टर में ज़ोया एक हिन्दू देवी की के अवतार में नज़र आ रही हैं, उनके एक हाथ में क्रिकेट का हेलमेट है दूसरे हाथ में एक बल्ला और पोस्टर की टैगलाइन है 'इंडिया का लकी चार्म', पोस्टर काफी इंटरेस्टिंग है.

ये फिल्म बहुत समय से चर्चे में रही है और फिल्म का पोस्टर देखने के बाद फैन्स की एक्साइटमेंट सोनम कपूर और दुलकर सलमान की इस फिल्म के लिए और ज्यादा बढ़ने वाली है. सोनम ने फिल्म का पहला मोशन पोस्टर अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स के साथ करते हुए लिखा 'निम्बू मिर्ची की किसे ज़रूरत है जब आपके पास है ज़ोया सोलंकी, इंडिया की लकी चार्म पासा पलटने के लिए हाज़िर है' -



ज़ोया फैक्टर, लेखक अनुजा चौहान की किताब 'द ज़ोया फैक्टर' पर आधारित है, जो कहानी है ज़ोया सोलंकी की, जो 2011 के क्रिकेट विश्वकाप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम की चार्म साबित होती है.

फिल्म में सोनम साउथ इंडियन एक्टर दुलकर सलमान के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी, दुलकर फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के किरदार में दिखेंगे जिसे ज़ोया से प्यार हो जाता है.

द ज़ोया फैक्टर का निर्देशन किया है 'परमाणु' और 'तेरे बिन लादेन' के निर्देशक अभिषेक शर्मा ने और निर्माता हैं फॉक्स स्टार स्टूडियोज. फिल्म 20 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.
Analytics