मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस: जॉली एलएलबी 2 को पछाड़ा
By Vikas Tiwari

अक्षय कुमार - विद्या बालन की मिशन मंगल को रिलीज़ हुए 1 हफ्ता हो चूका है, फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद भी आई है और बॉक्स ऑफिस पर कमाई के ज़बरदस्त आंकड़े भी दिखा रही है, तो पहले हफ्ते में कैसी रही है मिशन मंगल की रिपोर्ट?

पहले दिन 29 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली मिशन मंगल अक्षय के करियर की लीड रोल में हाईएस्ट ओपनर बन गयी जिसके बाद फिल्म ने दुसरे दिन 17 करोड़, तीसरे दिन 23 और चौथे दिन 27 करोड़ रुपये कमाए और पहला वीकेंड कलेक्शन कुल 97.56 करोड़ रहा.

वीकडेज पर भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी मज़बूत पकड़ बनाये रखी और पांचवें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. सोमवार को लगभग 9 करोड़, मंगलवार को 8 करोड़ और बुधवार को 6.84 की कमाई हुई, ऐसे में मिशन मंगल ने पहले 7 दिन में 121.23 करोड़ जुटाए हैं और इसके साथ की अक्षय की ही फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' की लाइफटाइम कमाई 117 करोड़ को पछाड़ दिया है.



फिल्म की रफ़्तार और इस वीकेंड कोई बड़ी बॉलीवुड रिलिज ना होने की वजह से 'मिशन मंगल' जल्द ही 150 करोड़ का आकंडा भी पार कर लेगी.

मिशन मंगल को डायरेक्ट किया है जगन शक्ति ने और प्रोडूस किया है केप ऑफ़ गुड फिल्म्स, होप प्रोडक्शन और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा. फिल्म में अक्षय और विद्या के साथ सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, शर्मन जोशी, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन ने भी एहम भूमिकाएँ निभायी हैं.
Analytics