अक्षय की 'हाउसफुल 4' से दिवाली पर भिड़ेगी ये फिल्म!
By Vikas Tiwari

बॉलीवुड में फिल्मों का क्लैश होना कोई नयी बात नहीं है, साल में जितने दिन होते हैं और उससे दुगनी फ़िल्में बॉलीवुड में हर साल बनती है ऐसे में फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होना लाज़मी है.

लेकिन ये क्लैश इंटरेस्टिंग तब बन जाते हैं जब किन्ही दो स्टार्स की बड़ी फ़िल्में एक साथ रिलीज़ हों, सब देखना चाहते हैं की आखिर बाज़ी कौन ले जाएगा. कई बार क्लैश में दोनी ही फ़िल्में ऑडियंस को पसंद आ जाती हैं और हिट भी हो जाती हैं, जैसे 'रईस - काबिल', 'गोल्ड - सत्यमेव जयते' और जॉन और अक्षय की हालिया रिलीज़ फ़िल्में 'मिशन मंगल और 'बाटला हाउस'.

अब एक बड़े बॉलीवुड क्लैश की खबर और आ गयी है, राजकुमार राव और मौनी रॉय स्टारर 'मेड इन चाइना' इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' से भिड़ने वाली है.

हाउसफुल 4 की लम्बी चौड़ी स्टारकास्ट है जिसमे अक्षय के अलावा, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कीर्ति खरबंदा, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े और राना दग्गुबती शामिल हैं वहीँ मेड इन चाइना में राजकुमार राव, मौनी रॉय और बोमन ईरानी पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते नज़र आएँगे.

दोनों ही अलग बैकड्रॉप पर आधारित कॉमेडी फिल्में हैं, जहाँ मेड इन चाइना को नेशनल अवार्ड विजेता डायरेक्टर मिखिल मुसले डायरेक्ट करेंगे, वहीँ हाउसफुल 4 को हाउसफुल 3 के ही डायरेक्टर डुओ फरहद-सामजी.

दोनों फ़िल्में इस साल 25 अक्टूबर को दिवाली के मौके पर रिलीज़ की जाएंगी.
Analytics