रिलीज़ से पहले ही किया साहो ने कमाए 320 करोड़!
साहो इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. जैसे जैसे फिल्म की रिलीज डेट नज़दीक आ रही है, प्रभास और श्रध्हा कपूर स्टारर इस फिल्म के लिए दर्शकों में उत्साह बढ़ता ही जा रहा है.

फिल्म के ट्रेलर को ज़बरदस्त रेस्पौन्स मिला है और यूट्यूब पर सिर्फ 3 ही दिन में लगभग 8 करोड़ बार देखा जा जा चूका है (हिंदी), ऐसे में प्रभास और श्रद्धा के फैन्स की इस एक्साईटमेंट को देख कर ही मालूम पड़ता है की फिल्म सुपरहिट होने वाली है.

फिल्म के मेकर्स को इसी बात का फायदा हुआ है और रिलीज़ से पहले ही 'साहो' ने 320 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है. जी, ठीक पढ़ा आपने, खबर है की साहो के थिएट्रिकल राइट्स के बदले फिल्म के मेकर्स को 320 करोड़ की भारी-भरकम रकम मिली है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रभास ने बताया था की साहो का बजट 350 करोड़ के आस पास है, ऐसे में डायरेक्टर सुजीत की इस फिल्म ने रिलीज़ होने से पहले ही अपना बजट लगभग रिकवर कर ही लिया है.

साहो कि लम्बी चौड़ी स्टारकास्ट में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, वेंनेला किशोर, अरुण विजय, एवेलिन शर्मा, सुप्रीत, चंकी पाण्डेय, लाल, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और टिन्नू आनंद के साथ और भी कई एक्टर्स शामिल है.

सुजीत के निर्देशन में बनी 'साहो' को प्रोडूस किया है वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पल्पति और भूषण कुमार ने, फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.
Analytics