पुलवामा शहीदों को सलामी देते म्यूजिक विडियो में होंगे शाहरुख़
By Vikas Tiwari

शाहरुख़ जहाँ भी जाते हैं उनकी स्टारडम उनसे पहले पहुँच जाती है और किसी न किसी बात को लेकर शाहरुख़ सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.

खबर है की शाहरुख़ खान इस साल फरवरी में हुए पुलावामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों को सलामी देते एक म्यूजिक विडीयो में नज़र आएँगे.

इस विडियो में शाहरुख़ खान के साथ, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रौफ़ के साथ और भी कई सितारों दिखेंगे.

गाने का टाइटल है 'तू देश मेरा', जिसे प्रोडूस किया है हैप्पी प्रोडक्शन ने, कंपनी के एम् डी अभिषेक मित्र ने बताया की 'जब शाहरुख़ को गाने के लिए एप्रोच किया गया तब वे सफ़र कर रहे थे मगर फिर भी उन्होंने शूट के लिए वक़्त निकाला और इसके लिए हम उनके आभारी हैं, शाहरुख़ का पार्ट मुंबई के महबूब स्टूडियोज में फिल्माया गया है'.

सूत्रों के मुताबिक पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देते इस म्यूजिक विडियो के लिए जब शाहरुख़ को एप्रोच किया गया तो वे बेहद खुश हुए और अपने बिजी स्केड्यूल सा टाइम निकाल कर आधी रात को गाने के लिए शूट किया.

इस गाने में शाहरुख़ के सीन्स काफी इमोशनल लाइन्स पर फिल्माए गए है. विडियो को सीआरपीएफ डे पर रिलीज किया जाना था लेकिन कुछ कारणों से यह डिले हो गया. गाने की रिलीज़ डेट अभी तक फाइनल नहीं हुई है लेकिन स्वतंत्रता दिवस के आस पास इसे रिलीज किया जा सकता है.
Analytics