पाकिस्तान में परफॉर्म करने पर सिंगर 'मीका सिंह' हुए फिल्म इंडस्ट्री से बैन
By Vikas Tiwari

कश्मीर से धारा 370 और 35 ऐ हटने के बाद से भारत पाकिस्तान के बीच बढती कड़वाहट में पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों को बैन कर दिया गया जिसके बाद भारतीय कलाकारों ने भी पी. एम्. मोदी को पत्र लिखर जैसे को तैसा कदम उठाने का आग्रह किया.

इसी बीच सिंगर 'मीका सिंह' पाकिस्तान जा कर वहां के पूर्व राष्ट्रपति परवेज़ मुशर्रफ के एक रिश्तेदार की शादी में जा कर परफॉर्म कर आये, खबर तो ये भी है की उस शादी भारत और दुनियाभर में मोस्ट वांटेड क्रिमिनल दाऊद इब्राहीम का परिवार भी मौजूद था.

मीका को इस परफॉरमेंस के लिए 1.5 करोड़ की रकम भी मिली और इस हरकत के लिए सोशल मीडिया पर मीका की खूब फजीहत भी हुई, लोगों ने यहाँ तक कहा की मिका को देश से ज्यादा पैसों से प्यार है.

इस काम के लिए मीका को बहुत किरकिरी सुननी पड रही है और अब उनके लिए एक और बुरी खबर है, मिका की इस हरकत के खिलाफ कदम उठाते हुए ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से पूरी तरह बायकाट और बैन कर दिया है.

बता दें की सिंगर मीका सिंह 8 अगस्त को कराची में परफॉर्म करके आये थे और तब से ही उन्हें बायकाट करने की मांग सोशल मीडिया पर जोर शोर से उठ रही है.

मीका की दिक्कतें यहाँ ख़त्म नहीं होने वाली हैं, एसोसिएशन ने इसके साथ ही इनफार्मेशन और ब्राडकास्टिंग मिनिस्ट्री से ये आग्रह भी किया है की मिका पर इस काम के लिए लीगल एक्शन लिया जाए.
Analytics