यो यो हनी सिंह के खिलाफ हुआ नॉन बेलेबल वारंट जारी
By Vikas Tiwari

कुछ साल पहले तक बॉलीवुड और पंजाबी सिनेमा के नंबर 1 सिंगर और पंजाबी रैपर यो यो हनी सिंह के खिलाफ नॉन बेलेबल अरेस्ट वारंट जारी हो गया है.

हनी सिंह अक्सर अपने गानों में महिलाओं के लिए अभद्र भाषा और टिपण्णी के लिए जाने जाते हैं, जिसका पहले भी विरोध होता आया है.

कुछ सालों से यो यो इंडस्ट्री से गायब थे, खबर थी वे अपनी नशे की लत की वजह से रिहैबिलिटेशन सेण्टर में है, हाल ही में हनी सिंह ने कुछ गानों से वापसी की.

और अब वापस वे कंट्रोवरसी में फंस गए हैं, हाल में आये उनके गाने 'मखना' को लेकर पंजाब विमेंस स्टेट कमीशन कोर्ट चली गयी थी और अब खबर की यो यो के खिलाफ एक गाने 'मैं हूँ बलात्कारी' के लिए नॉन बेलेबल अरेस्ट वारंट जारी हो गया है.

हनी सिंह हमेशा यही कहते आये हैं इस गाने से या और किसी वल्गर गाने से जो उनके नाम से फैलाए गए हैं न उन्होंने लिखे हैं न गए हैं. उनका कहना है की ये उनको बदनाम करने की साज़िश है, उनका इशारा रैपर 'बादशाह' की ओर है जिनसे उनकी राइवलरी काफी पुरानी है.

हनी की गैर-मौजूदगी में उनकी जगह बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री में सिंगर-रैपर बादशाह ने ली है, आज की डिजिटल एज में जहाँ हर बात सेकंड्स में फैलती है हनी सिंह की नशे और रिहैबिलिटेशन सेण्टर की खबर से उनके फंस भारी मात्रा में कम हो गए हैं.
Analytics