अजय देवगन - काजोल फिर नज़र आएँगे एक रोमांटिक फिल्म में?
By Vikas Tiwari

अजय देवगन और काजोल जल्दी ही उनकी अगली फिल्म 'तानाजी' में साथ नज़र आने वाले हैं.

तानाजी मराठा सेनापति 'तानाजी मालुसरे' से प्रेरित है जिन्होंने शिवाजी महाराज के कई जंगें लड़ी जिनमे सबसे ज्यादा मशहूर 'बैटल ऑफ़ सिंहगढ़' है. फिल्म में सैफ अली खान, ऐश्वर्या राय, सुनील शेट्टी भी एहम भूमिकाओं में दिखेंगे.

लेकिन बॉलीवुड बाज़ार में अब एक नयी खबर ने जोर पकड़ा है वो ये कि, अजय और काजोल जल्दी ही साथ एक रोमांटिक फिल्म भी करने वाले हैं जिसे अजय डायरेक्ट भी कर सकते है.

जी, अजय की प्रोडक्शन कंपनी अजय देवगन फिल्म्स ने 3 टाइटल्स भी रजिस्टर करवा लिए हैं, जिनमे 'रोमांस और क्या, धोखा अराउंड द कार्नर और धोखा' शामिल है, खबर्रों की माने तो फिल्म फ़िलहाल शुरूआती दौर में ही है मगर अजय और काजोल दोनों ने इस प्रोजेक्ट में काफी दिलचस्पी दिखाई है.

ऐसा होता है तो अजय और काजोल 2008 की फिल्म 'यू मी और हम' के बाद अब 11 साल बाद ऑनस्क्रीन दिखाई देंगे. सुनने में आया है कि इस फिल्म को अजय डायरेक्ट कर सकते हैं, डायरेक्टर के तौर पर अजय का रिकॉर्ड अब तक ख़राब ही रहा है, उनकी डायरेक्ट की दोनों फ़िल्में 'यू मी और हम' और 'शिवाय' दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं.

वैसे ऑनस्क्रीन अजय - काजोल की अभी तक अच्छी रही है, उनकी फ़िल्में, इश्क, प्यार तो होना ही था, और दिल क्या करे को ऑडियंस ने पसंद किया था.

फ़िलहाल अजय अपनी अप्कामिंग फिल्मों 'भुज - द प्राइड ऑफ़ इंडिया' और 'तानाजी' में बिजी हैं.
Analytics