हमने कश्मीर मे कठिन परिस्थितियों में शूट किया है: जैकलीन फर्नांडिस !
अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस इस साल ईद पर सलमान खान के साथ दर्शकों से रूबरू होने के लिए तैयार है लेकिन इसके लिए फ़िल्म की संपूर्ण टीम को कड़ी मेहनत करनी पड़ी ताकि वह अपनी जनता जनार्दन की उम्मीदों पर खरी उतर सके। रेस फ़्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त जैकलीन फर्नांडीज के लिए भारत दर्शन के रूप में सामने आई है। घाटी की पहली यात्रा पर, अभिनेत्री को न केवल शूट करने और सोनमर्ग के खूबसूरत रिज़ॉर्ट को निहारने का मौका मिला, बल्कि जैकलीन ने लद्दाख में बाइक सवारी का भी भरपूर लुत्फ़ उठाया।

कश्मीर में शूट करने के अपने खूबसूरत सफर को बयां करते हुए जैकी ने कहा, - "तकरीबन 9 बजे वाहनों के एक काफिला ने अपनी चढ़ाई शुरू की। मैं बाइक पर थी और लद्दाख पहुंचने में हमें पूरे एक दिन का वक़्त लग गया क्योंकि इस सफ़र के दौरान हमने कॉफी स्टॉल से ले कर शून्य पॉइंट तक रास्ते में कई अनुसूचित जगहों पर रुक कर ब्रेक लिया। लद्दाख में मौसम अक्षम्य था और यह ज्यादातर समय यहाँ बर्फबारी ही रही थी, लेकिन चमत्कारी रूप से, जब भी शूट का वक़्त आता तो आसमान साफ़ हो जाता था और इसलिए हमें शूटिंग करने में ख़ासा दिक्कत नहीं हुई।"

बॉलीवुड की यह खूबसूरत दिवा यू तो पूरी दुनिया का दौरा कर चुकी है लेकिन भारत मे अधिक शूट करने का मौका उन्हें इससे पहले कभी नही मिला था इसिलए फ़िल्म रेस 3 के लिए कश्मीर की खूबसूरत वादियों में शूट कर रही जैकी को इस जगह से प्यार हो गया है और कश्मीर की खूबसूरती से जैकलीन को दीवाना बना दिया है।

मुम्बई के स्टूडियो से दूर, भारत के इन स्थानों पर शूट करने के अनुभव को साझा करते हुए जैकलीन ने कहा, - "यह पृथ्वी पर स्वर्ग की तरह था और भारत की सुंदरता इसकी विविधता में समाई है। हम बहुत चले, यहां तक कि फ़िल्म की शूटिंग लोकेशन भी ४५ मिनट की चढ़ाई पर थी, लेकिन दृश्य बहुत शानदार था!"

सलमान खान के साथ होने का मतलब था कि वहां हर जगह भीड़ इकट्ठा हो जाती थी और जैकी के लिए यह एक डबल बोनस था कि किक में "हैंगओवर" के बाद वह अपने पसंदीदा सह-कलाकार के साथ एक और गीत शूट करने जा रही थीं, जिसे सलमान ने खुद लिखा और रिकॉर्ड किया है।

फ़िल्म में जैकलीन और सलमान खान एक रोमांटिक गीत पर परफॉर्म करते हुए नज़र आएंगे जिसके लिए जैकी बेहद उत्साहित है। गाने से जुड़ी ज़्यादा जानकारी का खुलासा ना करते हुए जैकलीन ने कहा, "मैं बस इतना कह सकती हूं कि यह बेहद रोमांटिक गीत है और यह गाना उन लोगों के साथ बखूबी मेल खाता है जो प्यार में है या फिर जो जल्द ही प्यार का अनुभव करने वाले है।"

जैकलीन फर्नांडिस और सलमान खान अभिनीत रेस 3 से दर्शकों को अधिक अपेक्षा है और इसीलिए फ़िल्म के लिए कड़ी मेहनत की गयी है ताकि दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतर सके।

इस बारे में बात करते हुए जैकलीन ने बताया,"हमने अत्यधिक परिस्थितियों में और कुछ अद्भुत स्थानों पर फ़िल्म को फिल्माया है, और सलमान द्वारा किये गए कुछ स्टंट वास्तव में अविश्वसनीय है। यहाँ तक कि मेरे एक्शन सीन भी दमदार और रेमो का जादुई स्पर्श इसे ओर शानदार बना देता है।"

किक की सफलता के बाद, सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक्शन थ्रिलर में एक साथ नज़र आने वाली है।

फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है।

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित "रेस 3" 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।
Analytics