सुपरस्टार महेश बाबू ने पूरे भारत में अपने प्रशंसकों को एक अनोखा तरीके से कहा धन्यवाद!
भारत एएन नेनू के फर्स्ट डे फर्स्ट शो पर उमड़ी भीड़ को देखकर, सुपरस्टार महेश बाबू आज अपने प्रशंसकों की वफादारी पर अभिभूत महसूस कर रहे है।

भारत एएन नेनू की रिलीज के साथ, सोशल मीडिया पर आज प्रशंसकों की पहले कभी नहीं देखी गयी अनोखी हलचल देखने मिली।

पूरे देश में प्रशंसकों ने दक्षिण सुपरस्टार के लिए अपना प्यार दिखाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। महेश बाबू के प्रति अपने प्यार की गवाही देते हुए प्रशंसक, सोशल मीडिया पर भारत एएन नेनू के पहले शो की टिकट के साथ अपनी-अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए नज़र आये।

भारत एएन नेनु के पहले शो के ठीक बाद, प्रशंसकों ने ट्विटर पर #MaheshBabu1stDay1stShow के साथ ट्रेंड करना शुरू कर दिया। महेश बाबू की फ़िल्म के प्रति वफादारी और प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करने वाले प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया में सैलाब उमड़ पड़ा।

सुपरस्टार ने चार अलग-अलग भाषाओं में जवाब देकर अपने सभी प्रशंसकों को एक अद्वितीय तरीके से धन्यवाद किया।

अभिभूत महेश बाबू ने ट्विटर प्रशंसकों का आभार व्यक्त करते हुए लिखा,"पूरी दुनिया से प्रशंसकों के प्यार को देखकर अभिभूत महसूस कर रहा है। ధన్యవాదాలు , நன்றி, Thank You, धन्यवाद #MaheshBabu1stDay1stShow."

सुपरस्टार के विश्वभर में मौजूद प्रशंसकों को ध्यान में रखते हुए, महेश बाबू की आने वाली ड्रामा फिल्म 'भारत एएन नेनू' को दुनिया भर के 45 देशों में रिलीज किया जाएगा।

राजनीतिक नाटक में महेश बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे है। भारत एएन नेनु में एक युवा ग्रेजुएट की यात्रा का प्रदर्शन किया गया है जो अपने राज्य से युवाओं के अधिकारों के लिए लड़ते हुए नज़र आएगा। बड़े पर्दे पर आज रिलीज हुई "भारत एएन नेनु" को महेश बाबू के प्रशंसकों से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है।
Analytics