हर्षवर्धन कपूर अभिनीत फ़िल्म
ईरॉस इंटरनेशनल और फैंटम पिक्चर्स ने विक्रमादित्य मोटवानी के निर्देशन में बनी 'भावेश जोशी सुपरहीरो' की घोषणा कर दी है जिसमे हर्षवर्धन कपूर मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे।

25 मई में रिलीज होने यह फ़िल्म अपनी घोषणा के साथ ही बिल्कुल सही दिशा में अपने कदम बढ़ा रही है और अब इस दिलचस्प पोस्टर ने निश्चिंत रूप से उत्साह को दोगुना बढ़ा दिया है।

फ़िल्म में हर्षवर्धन कपूर मुखोटे में छिपे शख्श की भूमिका में नज़र आएंगे, जिसकी झलक आज जारी किए गए पोस्टर में भी साफ दिखाई दे रही है।

"भावेश जोशी सुपरहीरो" एक युवा युवक की कहानी है जिसके अंदर बदले की आग झुलस रही है और बदला लेने की इस कशमकश में उसे अहसास होता है कि उसकी किस्मत में इससे भी बड़ी चीज़ें लिखी हुई है।


फ़िल्म में कई इंटेन्स एक्शन सीन और हैंड कॉम्बैट मुकाबला देखने मिलेगा जिसे एक अंतरराष्ट्रीय दल द्वारा डिजाइन किया गया है, और इसे मुंबई में और उसके आसपास के कुछ ऐसे स्थानों पर फ़िल्माया गया जिसे आजतक पहले कभी नही देखा गया।

फ़िल्म को संगीत अमित त्रिवेदी द्वारा दिया गया है, तो वही गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने अपनी कलम से कागज़ पर उतारे है। अमीत और अमिताभ इससे पहले लुटेरा और उड़ान में मोटवानी के साथ काम कर चुके है।

ईरॉस इंटरनेशनल एंड फैंटम द्वारा प्रस्तुत, भावेश जोशी सुपरहीरो का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा किया गया है, जो 25 मई को रिलीज होने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म ईरॉस इंटरनेशनल, रिलायंस एंटरटेनमेंट, विकास बहल, मधु मंतेंना और अनुराग कश्यप द्वारा निर्मित है।
Analytics