टाइम टू डांस' के लिए टैटू बनवाएंगे सूरज पंचोली
अपनी फिल्म की शूटिंग से पहले एक्टर अपने किरदार के हर पहलू पर काम करते हैं। जैसे भाषा, हाव भाव, बर्ताव से लेकर बॉडी लैंग्वेज पर। ठीक इसी तरह, सूरज पंचोली भी अपने अपकमिंग फिल्म के किरदार के लिए पूरी मेहनत तो कर रहे ही हैं। फिल्म "टाइम टू डांस' के लिए उन्होंने एक कदम आगे जाते हुए दिखेंगे। इस फिल्म की खातिर अपनी बॉडी पर टैटू भी बनवाने का साेचा है। सूरज फिल्म में इसाबेल कैफ के साथ डांसर के किरदार में हैं। वह फिल्म के लिए कुछ टैटू अपनी बॉडी पर बनवा रहे हैं। इस महीने के आखिर में लंदन में वह अपनी इस फिल्म शूटिंग शुरुआत करेंगे। फिलहाल वह और इसाबेल रोजाना तकरीबन आठ घंटे प्रैक्टिस कर रहे हैं।

सूत्रों की माने तो, इस फिल्म में सूरज की लुक के लिए टैटू बेहद जरूरी है। हालांकि सूरज निजी तौर पर टैटू के शौकीन नहीं हैं। उनके शरीर पर अभी सिर्फ एक टैटू है। लेकिन इस फिल्म के लिए वह चार टैटू बनवा रहे हैं। इसके लिए एक खास टैटू आर्टिस्ट दुबई से इंडिया टैवल कर रहे हैं। इसके लिए उनके एक करीबी दोस्त ने सुझाव दिया जिसके बाद प्रोड्यूसर्स उन्हें बोर्ड पर ले आये । सूरज का यह टैटू उनके लंदन रवाना होने के दो-तीन दिन पहले बनाया जाएगा।

सूरज का मानना है कि मैं उस किरदार के साथ न्याय करने के लिए कुछ भी करूंगा। जो मैं कर सकता हूं। भले ही इसके लिए मुझे चार टैटू बनवाने ही क्यूं न पड़े। एक लिहाज से यह मेरी फिल्म के लिए बहुत जरूरी है।
Analytics