सुपरस्टार महेश बाबू के साथ सेल्फी के लिए 14 घंटे किया इंतजार
सुपरस्टार महेश बाबू अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं। वह अपने सभी फैन्स के साथ वक्त बिताने के लिए मौका निकाल ही लेते हैं। हाल ही में भी उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल से कुछ वक्त निकाला। और अपने सभी फैंस की दिली तमन्ना पूरी की। महेश रोजाना अपनी शूटिंग से समय निकालकर अपने प्रशंसकों से आमने-सामने रूबरू होने के साथ हर प्रशंसक के साथ सेल्फी निकालते हैं। इसी अदा की वजह से पूरा देश महेश बाबू का फैन है। वो अपने फैंस को खुश रखना बखूबी जानते हैं। इसीलिए रोज़ शूटिंग खत्म करने के बाद अपने चहीतों से मिलना उनके रुटीन का हिस्सा बन गया है।

महेश की अगली फिल्म "भारत' एएन नेनू ने उनके प्रशंसकों के बीच एक खुशी की लहर भर दी है। क्योंकि वह इस फिल्म में मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के टीज़र में एक क्रांतिकारी नेता के रूप में दिखाया गया है। एक ऐसी स्थिति है जब भारत मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार ग्रहण करते हैं और वह समाज में बदलाव लाने का जरिया बनते हैं। कुछ हफ्ते पहले रिलीज हुए "पहले शपथ' में उन्होंने सीएम के रूप में पदभार संभाला था। इस नए टीज़र में तेलगू राष्ट्रभक्ति गाथा की उत्सुकता को बढ़ा दिया है।

फिल्म "भारत' असल में महेश की 2017 आई फिल्म स्पाइडर से बिल्कुल अलग है। जहां उन्हें खुफिया ब्यूरो कार्यालय के एक अधिकारी शिवा के रूप में दिखाया गया था। "भारत'-एएन नेनू के टीज़र ने अभिनेता के प्रशंसकों के उत्साह को दोगुना बढ़ा दिया है। इस कारण फिल्म की रिलीज काे बेसब्री से इंतेज़ार होने लगा है।
Analytics