होमी की अगली फिल्म में नजर आएंगी कंगना
कंगना रनोट फिलहाल फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज की फिल्म 'रंगून' की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह दूसरे विश्वयुद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसमें कंगना के साथ शाहिद कपूर और सैफ अली खान भी नजर आएंगे।

सुनने मेें आया है कि होमी अदजानिया के अगले प्रोजेक्ट में कंगना रनोट नजर आ सकती हैं। होमी के पिछले दो प्रोजेक्ट 'फैनी' (2015), 'कॉकटेल (2013), में दीपिका पादुकोण नजर आई थीं।

सूत्र ने बताया 'होमी फिलहाल कंगना से इस प्रोजेक्ट पर बात कर रहे हैं। वो चाहते हैं कि यह फिल्म वो ही डायरेक्ट करेंगे। दोनों स्क्रिप्ट नरेशन के लिए मिल चुके हैं। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि ये दोनों होमी के ही पेंडिंग प्रोजेक्ट 'राबता' को लेकर बात कर रहे थे। इसमें आलिया भट्ट के नजर आने की उम्मीद थी। हो सकता है कि यह प्रोजेक्ट कोई और हो।'

जानकारी के मुताबिक 'रंगून' पूरी करने के बाद कंगना फिल्ममेकर हंसल मेहता की फिल्म शुरू करेंगी। यह सिमरन पर बेस्ड स्टोरी है। भारतीय मूल की इस नर्स को बीते साल यूएस में गिरफ्तार किया गया था। उस पर बैंक रॉबरी का आरोप था। बाद में उसे बॉम्बशैल बैंडिट की तौर पर पेश किया गया।

कंगना के करीबी ने बताया 'कंगना की डेट्स डायरी बिल्कुल पैक है। अगले छह महीने उनके पास समय नहीं है। मगर उन्होंने होमी के प्रोजेक्ट में रुचि तो दिखाई है। वो होमी से मिली भी हैं। यदि सबकुछ ठीक रहा तो दोनों ही इस साल के अंत तक या साल 2017 की शुरूआत में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।'
Analytics